दरभंगा एसपी आवास परिसर में सिपाही ने गोली मार कर की खुदकुशी, 24 जून को होनी थी शादी

दरभंगा,एमएम :  सबको पता है की आत्महत्या गुनाह है। फिर लोग ना जाने किस परिस्थिति में मौत को गले लगा रहें हैं। ताजा मामला बिहार के दरभंगा से जुड़ा है। बिहार में एक सिपाही द्वारा खुद को गोली मार कर खुदकुशी कर लिये जाने का मामला प्रकाश में आया है। मिल रही शुरूआती जानकारी के मुताबिक अरवल जिले के सिपाही चिंटू कुमार ने अपनी गर्दन में तीन गोलियां मार कर मंगलवार को खुदकुशी कर ली। जबकि जवान की 24 जून को शादी होनेवाली थी।

जानकारी के मुताबिक, दरभंगा के एसएसपी बाबूराम के आवास पर मंगलवार की सुबह एक सिपाही ने गोली मार कर खुदकुशी कर ली। मंगलवार की सुबह अचानक एसएसपी आवास परिसर में गोलियां चलने की आवाज सुनायी देने पर आसपास के लोग दौड़े और घायल जवान को गंभीर स्थिति में डीएमसीएच ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने जवान को मृत घोषित कर दिया।

मृत सिपाही की पहचान चिंटू कुमार पासवान के रूप में की गयी है। वह अरवल जिले के करफी थाना अंतर्गत माली गांव का निवासी था। घटना की खबर मिलते ही पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गयी।

डीएमसीएच परिसर में बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के मंत्री विपुल सिंह, नगर थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश झा, पुलिस मेंस एसोसिएशन के कई नेता सहित भारी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद हैं। जवान ने किस कारण से खुदकुशील की है, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

 

Leave a Reply